Sunday, May 19

WWE Backlash: ल्योन, फ्रांस में रोमांचक मुकाबलों की रात

WWE Backlash: ल्योन, फ्रांस से WWE का लाइव इवेंट टूर जारी

WWE Backlash इस बार ल्योन, फ्रांस में हुआ, जो कि WWE के अंतरराष्ट्रीय लाइव इवेंट टूर का एक हिस्सा है। इस इवेंट ने दर्शकों को कई शानदार मुकाबलों से रोमांचित किया और नए रिकॉर्ड भी बनाए। पिछले रात के स्मैकडाउन का लाइव गेट WWE के इतिहास में सबसे अधिक था, जिसने एक महीने पहले फिलाडेल्फिया में सेट किए गए रिकॉर्ड को तोड़ा।

मेन इवेंट WWE Backlash: कोडी रोड्स बनाम एजे स्टाइल्स

इस बैकलैश के मुख्य इवेंट में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स का मुकाबला हुआ, जिसमें WWE चैंपियनशिप का खिताब दांव पर था। दोनों रेसलर्स ने अपने-अपने कौशल का बेहतरीन प्रदर्शन किया और दर्शकों को बांधे रखा। कोडी रोड्स ने अपनी ताकत और तकनीक से एजे स्टाइल्स को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में स्टाइल्स ने अपनी चालाकी से मुकाबला जीत लिया और WWE चैंपियनशिप को बरकरार रखा।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप: बियांका बेलायर और जेड कार्गिल बनाम काबुकी वॉरियर्स WWE Backlash

इस इवेंट में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी मुकाबला हुआ, जिसमें बियांका बेलायर और जेड कार्गिल ने काबुकी वॉरियर्स को चुनौती दी। यह मुकाबला भी बहुत ही रोमांचक रहा, जिसमें दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। बियांका बेलायर की ताकत और जेड कार्गिल की फुर्ती ने काबुकी वॉरियर्स को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में काबुकी वॉरियर्स ने अपनी टीम वर्क और अनुभव के दम पर जीत हासिल की और चैंपियनशिप को बनाए रखा।

डेमियन प्रीस्ट बनाम जे उसो: WWE वर्ल्ड टाइटल डिफेंस

बैकलैश में डेमियन प्रीस्ट ने जे उसो के खिलाफ अपना पहला WWE वर्ल्ड टाइटल डिफेंस किया। यह मुकाबला भी बहुत ही जोरदार रहा, जिसमें दोनों रेसलर्स ने अपने-अपने हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन किया। डेमियन प्रीस्ट ने अपनी ताकत और एथलेटिसिज्म से जे उसो को टक्कर दी, लेकिन जे उसो ने अपनी कुशलता और अनुभव के दम पर मुकाबला कड़ा बनाए रखा। अंत में, डेमियन प्रीस्ट ने अपनी ताकत के दम पर मुकाबला जीत लिया और अपना टाइटल बरकरार रखा।

WWE रॉ की उच्चतम दर्शकों की संख्या WWE Backlash

इस हफ्ते के WWE रॉ की दर्शकों की संख्या 1.683 मिलियन थी, जो कि इस साल की सबसे अधिक रही। इससे यह साबित होता है कि WWE की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है और दर्शकों का उत्साह चरम पर है।

निष्कर्ष

  • WWE बैकलैश, ल्योन, फ्रांस में हुआ यह इवेंट,
  • दर्शकों के लिए एक अद्भुत अनुभव था।
  • इसमें कई शानदार मुकाबले और रोमांचक क्षण देखने को मिले।
  • WWE की अंतरराष्ट्रीय लाइव इवेंट टूर का यह हिस्सा
  • वास्तव में बेहद सफल रहा और WWE के प्रशंसकों को और
  • भी अधिक रोमांच और उत्साह का अनुभव कराया।
  • WWE की लोकप्रियता और दर्शकों का बढ़ता उत्साह,
  • इस बात का प्रमाण है कि WWE ने अपने प्रशंसकों को
  • हमेशा ही उच्चतम गुणवत्ता के शो दिए हैं।

read more on SAMACHAR PATRIKA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *