Sunday, May 19

Sushmita Sen Ramp Walk: दुल्हन के लुक में छा गईं सोशल मीडिया पर

Sushmita Sen Ramp Walk ने फैशन वीक में बिखेरा जलवा, जीते दिल

Sushmita Sen Ramp Walk: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स, सुष्मिता सेन, अपने हुस्न और खूबसूरती से आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। फिल्मों के बाद, सुष्मिता ने ओटीटी की दुनिया में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। इसके अलावा, फैशन वीक के रैंप पर भी वह अपने स्टाइल से सभी का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में, सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह अपने ग्लैमरस अंदाज़ से सभी को मंत्रमुग्ध करती नजर आ रही हैं।

बॉम्बे फैशन वीक में Sushmita Sen Ramp Walk

सुष्मिता सेन ने हाल ही में बॉम्बे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। इस इवेंट में उन्होंने दुल्हन के लुक में एंट्री ली, जिसमें उन्होंने घूंघट ओढ़ रखा था, हाथों में कलीरे और बालों में गजरा सजाया था। इस खास लुक के साथ उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनके एंट्री करते ही सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Sushmita का फैशनेबल लुक

सुष्मिता ने इस इवेंट के लिए गोल्डन अनारकली सूट पहना था और अपने चेहरे को घूंघट से ढका था। उन्होंने मिनिमल मेकअप और हैवी ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया। उनके हाथों में मेहंदी रची हुई थी और उन्होंने झुमके और माथा पट्टी पहनी हुई थी। सुष्मिता के इस पारंपरिक लुक ने सभी को प्रभावित किया।

sushmita sen ramp walk
sushmita sen ramp walk in bombay fashion week

‘ताली’ का सिग्नेचर पोज

रैंप वॉक के दौरान, सुष्मिता ने वेब सीरीज ‘ताली’ का सिग्नेचर पोज देकर दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने रैंप के अंत में नमस्ते किया और दर्शकों से विदाई ली। उनके इस अंदाज़ ने फैंस को खासा प्रभावित किया।

फैंस की प्रतिक्रियाएं Sushmita Sen Ramp Walk

सुष्मिता सेन के इस लुक पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई फैंस ने उन्हें “एवरग्रीन ब्यूटी” का टैग दिया, जबकि कुछ ने उनके लुक की आलोचना की। कुछ फैंस ने उनकी तुलना राखी सावंत से की, यह कहते हुए कि प्लास्टिक सर्जरी के बाद उनका लुक थोड़ा बदल गया है। हालांकि, अधिकांश फैंस को सुष्मिता का यह पारंपरिक और ग्लैमरस लुक बहुत पसंद आया।

अंत में…

  • सुष्मिता सेन ने फिर से साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है
  • और उनके पास अभी भी वही चार्म है जो उन्होंने मिस यूनिवर्स के समय दिखाया था।
  • उनका रैंप वॉक और ग्लैमरस अंदाज़
  • हमेशा की तरह दर्शकों के दिलों को छू गया।
  • सुष्मिता सेन के चाहने वालों के लिए,
  • यह इवेंट एक और यादगार पल साबित हुआ।
  • उनकी खूबसूरती और टैलेंट ने एक बार फिर साबित कर दिया
  • कि वह बॉलीवुड की एक चमकदार सितारा हैं।

read more on SAMACHAR PATRIKA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *